Diamanti Akhilesh per restituire i diamanti

Diamanti Akhilesh per restituire i diamanti

एपिसोड की शुरुआत अखिलेश ने गुंडों को आते देखकर की। वह उनके पास जाता है। इरा बच जाती है और मिठाई को एक तरफ रख देती है। अखिलेश कहते हैं मेरे पास हीरे हैं, कुछ समय में मिल जाएंगे। वह कुछ सब्जी खरीदता है। इरा मिठाई खाने की तरह काम करती है। वह दिखता है। इरा का कहना है कि मिठाई अच्छी थी। वह पूछता है कि क्या आपने वास्तव में इसे खाया था। इरा हां कहती है। ज्ााती है। अखिलेश ने बेंच के नीचे रखी मिठाइयों को देखा और मुस्कुरा दिए। वह सोचता है कि आपका प्रेम मेरे लिए व्रत रखने के लिए धन्यवाद नहीं छिपा सकता।

वह अनुष्ठानों की व्याख्या करता है इरा का कहना है कि जब तक पति का चेहरा नहीं दिखता, तब तक यह पूरी नहीं होती, क्या ऐसा है? अखिलेश कहते हैं हां। इरा कहती है कि मैं अपने दोस्त को बताने के लिए कह रही हूं, उसका पति अमेरिका में है। वह कहता है कि अपने दोस्त से मंदिर जाने और उसके उपवास को तोड़ने के लिए कहें। इरा सच पूछती है। वह पूछता है कि आप इतने खुश क्यों हैं। इरा कहती है कि मैं अपने दोस्त के लिए खुश हूं। वह इरा को घर जाने के लिए कहता है। भूमि भी उपवास के लिए तैयार हो जाती है। पुष्पा और देविना बहस करती हैं। देवीना भूमि से पूछती है कि वह कहां जा रही है। भूमि कहती हैं कि मैं पुष्पा की मदद कर रही थी। देवीना कहती हैं कि आपको मंदिर में आने की जरूरत नहीं है। पुष्पा कहती है कि उसे आने दो, उसने आज व्रत रख.



देविना पूछती है कि आपके साथ क्या गलत है, आपने किसके लिए व्रत रखा। पुष्पा कहती है कि उसे एक अच्छा पति मिले। वह भूमि को आशीर्वाद देता है। देविना कहती है कि सुनिश्चित करें कि वह अमीर है। भाविक घर आता है। वह उनका अभिवादन करता है। वह कहता है मैं सिर्फ मिठाई देने आया था। वह भूमि को मिठाई खिलाता है। भूमि के उपवास को तोड़ने के लिए देविना और पुष्पा उस पर चिल्लाते हैं। भूमि और चंदू उसे डांटने का अभिनय करते हैं। भाविक का कहना है कि इरा ने अमेरिका जाने का.

फैसला किया। देवीना का कहना है कि हम मिठाई नहीं चाहते हैं, बाहर निकलो। भूमि उन्हें मंदिर जाने के लिए कहती है। पुष्पा और देविना चंदू के साथ निकल जाती हैं। भूमि भाविक को गले लगाती है और एक दूसरे को धन्यवाद देती है। वह उसकी तारीफ करता है। अखिलेश गुंडों से मिले वे उस पर हंसते थे। अखिलेश उन्हें चोट पहुँचाते हैं और उनकी क्लास लेते हैं। वह कहता है मैं अभी से तुम्हारी मम्मी हूं। गुंडे उसके पैरों में गिर पड़े और रो पड़े। अखिलेश उन्हें बिस्कुट देते हैं और साझा करने के लिए कहते हैं। वह कहता है जैसा मैं कहता हूं वैसा करो, मैं अच्छे संस्कार दूंगा, वादा करो कि तुम गलत काम नहीं करोगे। वे वादा करते है.


अखिलेश ने उन पर भरोसा न करने के लिए उन्हें अंगूठी दी और उनकी पिटाई की। गुंडे माफी माँगता है और डॉन को बुलाता है। वह बताता है कि उसे हीरे मिल गए। अखिलेश ने डॉन से वल्लभ को छोड़ने के लिए कहा डॉन कहता है मैं जा रहा हूँ वह जाता है। इरा तैयार हो जाती है। अखिलेश उसके पास आते हैं और हुक ठीक करने में उसकी मदद करते हैं। वह थक जाता है। वह उसे रोकती है और कहती है कि यह लोशन भी लगाओ। अखिलेश ने किया इंकार वह जोर देकर कहती है कि मैं आपकी बेटी की तरह हूं। उसके हाथ कांपते हैं। वह उसकी गर्दन पर लोशन लगाता है। इरा पूछती है कि आपके हाथ क्यों कांप रहे हैं.

अखिलेश कहते हैं मैं बूढ़ा हो गया, ऐसा कभी-कभी होता है। वह झूठ बोलने के लिए खेद महसूस करता है। इरा अखिलेश के बारे में सोचती है। राब्ता प्लेट्स वह कहती है कि मुझे ऐसा लगा कि मैं इस स्पर्श को जानता हूं, यह अजीब है। अखिलेश ने हुक ठीक किया। इरा पूछती है कि मैं कैसी दिखती हूं। अखिलेश कहते हैं शानदार इरा कहती है कि मैं मंदिर जा रही हूं। वह मुस्करा देता है। वह कहती है कि मुझे भगवान का शुक्रिया अदा करना है क्योंकि पिताजी ठीक हो रहे हैं। वह पूछता है कि यह असली कारण है, इसकी तीज आज। इरा कहती है कि मैंने कोई व्रत नहीं रखा, अखिलेश मेरा व्रत पूरा करने नहीं आए, वे अपने जीवन में खुश हैं। ज्ााती है। वह कहता है कि ऐसा नहीं हो सकता है कि मैं तुम्हारे साथ नहीं हूं.

Post a Comment

0 Comments