कुल्फी कुमार बाजेवाला

कुल्फी कहती है कि उसने मुझसे बात भी नहीं की थी, तेवर कहता है कि मेरे बच्चे को रोना बंद करो मैं तुम्हें रोता नहीं देख सकता और उसके लिए नृत्य कर सकता हूं, और गाना शुरू कर देता हूं, जो सिकंदर की कुल्फी की याद दिलाता है और जब वह दुखी थी, तो उसे देखकर हंसी नहीं आई। मुस्कान तवार ने उसे गले लगाया।


लवली रोती हुई अमायरा को सोने के लिए कहती है, सिकंदर दरवाजे पर खड़ा होता है और उसे देखता है, तेवर कुल्फी को सोने के लिए रख देता है, वह निकल जाता है और कुल्फी जाग जाती है। अमायरा दरवाजे पर सिकंदर को देखती है, सिकंदर गाना शुरू करता है, अमायरा रोने लगती है। कुल्फी उसकी आवाज़ सुनती है और खिड़की की तरफ दौड़ती है और रोने लगती है, अमायरा सिकंदर के पास जाती है, सिकंदर मुस्कुराता है और घुटनों के बल बैठ जाता है और सॉरी कहता है, अमायरा गुस्से में दरवाजा बंद कर देती है, सिकंदर टूट जाता है। तेवर में कुल्फी को सिकंदर शर्ट पकड़े रोते हुए देखता है और रोने लगता है।


तेवर अगली सुबह कुल्फी के लिए चलता है और कहता है कि यह रोमांचक दिन है। बेबे कहती है कि सिकंदर अपनी जन्माष्टमी मनाता है और मुझे आज अम्मू घर चाहिए, सिकंदर लवली को देखता है, दोनों निकल जाते हैं, मोहिंदर कुल्फी के बारे में पूछता है, बेबे कहती है कि अब उसके पिता हैं। तेवर का कहना है कि कुल्फी ने इस आटे में अपने पैर डाल दिए हैं, कुल्फी कहती है, लेकिन इसका खाना, तेवर कहते हैं कि जन्माष्टमी के लिए एक अनुष्ठान करते हैं, कुल्फी के बारे में बताते हैं, तवार उसे पकड़ती है, कुल्फी कहती है, धन्यवाद, तुमने मुझे बचाया, तेवर कहते हैं कि कुछ नहीं होगा आप, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, जन्माष्टमी के अवसर पर, तेवर के तहत भगवान कृष्ण की कहानी कुल्फी को सुनाई जाती है, कुल्फी खुद को स्थिति में देखती है और सिकंदर और तेवर भी ना में चिल्लाते हैं, और फिर से सिकंदर और अमायरा से बात करना शुरू करते हैं, वह जॉनी छाल सुनती है बाहर निकलता है, और उसे गले लगाता है और कहता है कि मैंने तुम्हें बहुत याद किया


अमायरा चिल्लाती है कि जॉनी वापस आ गया है, कुल्फी का कहना है कि जॉनी जाओ, अमायरा कुल्फी की ओर चलेंगी और चिल्लाएगी कि वह मेरी बातों से दूर रहे, तेवर कहते हैं कि अमायरा पर्याप्त है कि वह मेरी बेटी के साथ अच्छा व्यवहार करे, अमायरा ने तुमसे वादा किया था कि तुम मेरी तरफ होओगे, यह लालची आपको भी छीन लिया और भाग गया, तेवर कहता है कि उसे भूल जाओ, चलो हांडी का इंतजाम करो, कुल्फी व्हाट्स से पूछती है कि, तेवर उसे समझाता है, कुल्फी कहती है वाह मैं इसे देखना चाहती हूं और जो इसे जीतता है, तेवर को लगता है कि मेरी खुशी मायने रखती है और तुम्हारे पापा कहते हैं मिल जाएगा, अमायरा इस कुल्फी का कहना है कि उसे इतना प्यार क्यों मिलता है। प्यारी कहती है प्यारी मैं अमायरा को मजबूर नहीं कर सकती, अमायरा चलती है और सिकंदर और लवली को देखती है, अमायरा सिकंदर को धक्का देती है, सिकंदर कहता है कि मुझे माफ कर दो, लवली कहती है कि हमें माफ कर दो, हमें सजा दो लेकिन घर जाओ, अमायरा कहती है कि मेरे लिए दही हांडी जीतो , सिकंदर मुस्कुराता है और कहता है।


सभी ने दही हांडी के लिए कपड़े पहने, अमिता सुंदर और सिकंदर के साथ चलती है, सिकंदर कुल्फी की तलाश में है और दोनों एक दूसरे को देखते हैं।..

Post a Comment

0 Comments