Dev Rang Munim ha intrappolato Dev

Dev Rang Munim ha intrappolato Dev

कमिश्नर ने महेक का वीडियो देखा देव उसे बुलाता है और कहता है कि मुकीम मुनीम के पीछे है, हमें उसे ढूंढना है, नार्वेकर मेरे साथ है। कमिश्नर का कहना है कि आपको पुलिस के सहयोग की आवश्यकता है, वह नरवेकर से कहते हैं कि मैं आपकी स्थिति को बहाल कर रहा हूं, लेकिन आपके मामले की जांच की जाएगी, और न ही एक दूसरे के खिलाफ अपनी व्यक्तिगत शिकायत लाएं, वे कहते हैं कि ठीक है और कॉल समाप्त होता है। देव का कहना है कि मुकीम मेरा फोन नहीं उठा रहा है क्योंकि वह मुनीम के फोन का इंतजार कर रहा है, अगर हम मुनीम को ढूंढते हैं तो महक को मिल सकता है, वह दवानी से आपा के घर जाने के लिए कहता है। देव रेडियो पर समाचार सुनते हैं कि शहर में बम विस्फोट हुए।

महक को मुनीम का फोन आता है। देव इसे रिकॉर्ड कर रहे हैं। मुनीम कहता है कि तुम मेरा इंतजार कर रहे थे? महेक का कहना है कि बात करने के लिए आते हैं। मुनीम का कहना है कि आप खुद को देव को निर्दोष साबित करने के लिए सबूत देना चाहते हैं। महेक का कहना है कि मेरे पास आपकी डायरी है और मैं आपकी तरकीबों और योजनाओं को सामने ला सकता हूं। मुनीम कहता है ठीक है, आप मुझे मेरे द्वारा भेजे गए स्थान पर मिलेंगे, वह कॉल समाप्त करता है और उसे स्थान बताता है। देव अपने महेक के घर को देखता है।

मवानी के घर में दवानी है मुनीम वहाँ आता है और दरवाजा बंद कर देता है। वह आपा पर बंदूक चलाता है और उसे जैकेट पहना देता है। दवानी कमरे में है और उसे ऐसा करते हुए देखती है, वह छिप जाती है और सोचती है कि वह नहीं जानता कि मैं यहां हूं। मुनीम पुलिस की बात सुनता है और कहता है कि मैं तैयार हूं। पुलिस, देव और नरवेकर महेक के घर पर आते हैं। मुनीम बंदूक की नोंक पर आपा के साथ बाहर आता है। देव उसे आपा छोड़ने के लिए कहता ह.


मुनीम, महेक को फोन करता है और कहता है कि यदि आप अपने घर आते हैं, तो आपके पास बंदूक के बिंदु पर आपका आपा है और देव के साथ पुलिस यहां है, वह कॉल समाप्त करता है, महक का कहना है कि आपा? देव मुनीम को बुलाता है और उसे आपा छोड़ने के लिए कहता है। मुनीम कहता है, क्या तुम अपने पिता से मिलने के लिए अंदर आए हो? आप अपने पिता के बारे में परवाह नहीं करते हैं, हम दूसरी बार मिल रहे हैं लेकिन यह आखिरी बार होगा। देव कहते हैं कि आपा को कुछ नहीं होना चाहिए। मुनीम का कहना है कि महक यहां आ रही है, मैं जब यहां पहुंचूंगा तो आपा को छोड़ दूंगा लेकिन अगर आप कुछ करते हैं तो आपा को टुकड़ों में उड़ा दिया जाएगा, इसलिए जब तक महक यहां है इंतजार करें। वह कॉल समाप्त करता है।

महक उसके घर पहुंचती है। देव उसकी तरफ देखता है, महक उनके पलों को याद करती है। महेक कहते हैं, मैं आपसे बहुत कुछ कहना चाहता था, लेकिन पता नहीं कि हम इस स्थिति में मिलेंगे। नरवेकर कहते हैं कि आपा से दूर रहें, वह खतरे में पड़ सकती है। महेक का कहना है कि यह उसकी गलती नहीं है। मुनीम कहता है स्वागत है। वह देव को घर के अंदर महेक भेजने के लिए कहता है। मैं आपा के साथ घर से बाहर आ रहा हूं लेकिन अगर कुछ होता है तो आप जानते हैं .. मुनीम को लगता है कि घर में कोई है लेकिन दवानी छुपाता है।
महक मुनीम के पास जा रही है, देव पूछता है कि वह कहां जा रही है? महेक का कहना है कि आपा का जीवन खतरे में है, मुझे उसके पास जाना होगा। देव कहते हैं कि हमारे बच्चे के बारे में क्या? महक का कहना है कि जब यह झूठ और सच्चाई के बीच था, तो मैंने झूठ को चुना लेकिन मुझे तुम्हारी आँखों में नफरत है, इसलिए आज यह मुझसे या मुझसे नफरत करेगा। देव कहते हैं कि आपको हमारे बच्चे के बारे में सोचना होगा, आपने उसे गोली मार दी, उसने आपको नहीं छोड़ा। मुनीम ने महक को आने के लिए कहा। देव, नार्वेकर से कहता है कि दवानी घर में है, मुनीम को यह पता नहीं है, उसे बुलाओ और उसे पिछले.
दरवाजे खोलने के लिए कहो और अपने अधिकारियों को वहां से भेज दो, नार्वेकर कहता है कि मैं खुद जाऊंगा लेकिन मुझे कुछ समय चाहिए। देव कहते हैं कि मुझे मुनीम से समय मिलेगा, नरवेकर मेरी प्रतिक्षा का इंतजार करेगा। देव, महिम को मुनीम के पास ले जाता है। मुनीम देव को रुकने के लिए कहता है, केवल महक की जरूरत होती है। देव कहता है कि मैं उसके साथ आऊंगा। मुनीम का कहना है कि महक ही आगे आएगी। देव का कहना है कि महाक इसमें मेरे साथ है, हम एक साथ आएंगे, तुम चाहो तो मुझे गोली मार सकते हो, वह महेक का हाथ है। अन्य लोग नरवेकर अपने अधिकारियों के साथ घर के पीछे चले जाते हैं, वे अधिकारियों से कहते हैं कि हम पिछले दरवाजे से जाएंगे जब दवानी ने इसे खोला और मुनीम को पकड़ा लेकिन दवानी को कुछ नहीं होना चाहिए।
दवानी को नरवेकर का संदेश मिला। मुनीम कुछ शोर महसूस करता है और आपा से पूछता है कि क्या कोई घर में है? वह कहती है नहीं। द्वारिका को नरवेकर से बैक डोर खोलने का संदेश मिलता है।
मुनीम ने देव से केवल महक को भेजने के लिए कहा। देव कहते हैं कि आपा से बम जैकेट उतारो। मुनीम कहता है कि एक बार महक मेरे साथ है तो मैं तुम्हें बम कोड दूंगा। देव कहते हैं कि मुझे विश्वास नहीं है। मुनीम का कहना है कि बेटे को अपने पिता पर भरोसा नहीं है? आपके पास कोई विकल्प नहीं है, वह महेक को अपनी डायरी दिखाने के लिए कहता है। महक डायरी निकालती है और उसे दिखाती है। मुनीम कहता है ठीक है, आगे बढ़ो। देव ने महक को फुसफुसाया कि नार्वेकर पीछे चला गया होगा, आगे बढ़ो। महक मुनीम की ओर बढ़ने लगती है। आपा देव के पास जाती है। आपा, महेक को देखती है और रोती है। देव ने आपा को गले लगाया। मुनीम महेक को पकड़ लेता है और उसे डायरी देने के लिए कहता है, वह करती है। देव कहता है कि अब महेक छोड़ दो। मुनीम देव को वापस जाने के लिए कहता है। महेक का कहना है कि आप जो चाहते.
थे, वह मिल गया, अब बम कोड और मेरी बेगुनाही का सबूत दीजिए। मुनीम का कहना है कि आपने देव की मां श्रिया को मार डाला। वह उस पर बंदूक तानता है। देव का कहना है कि वह गर्भवती है। मुनीम ऐसा कहता है? क्या मुझे यह जानकर भी दया आनी चाहिए कि उसने श्रिया को मार डाला? उसने आपकी माँ को मार दिया, यह आपके और मेरे बीच का अंतर है, मैं एक पिता भी हो सकता था अगर मैं चाहता था, तो आप मुझसे नफरत करते हैं लेकिन आप एक बेटा नहीं हो सकते, यदि आप होते तो आप अपनी माँ के हत्यारे को मार सकते थे। देव कहते हैं कि मुझे इस बात पर भरोसा नहीं है कि महक ने मां की हत्या कर दी है, अगर वह करती तो आप लंबे समय तक छोड़ देते, मुझे पता है कि आप एक अच्छे पिता नहीं हो सकते, लेकिन आप एक अच्छे पति थे और अपनी पत्नी की देखभाल करते थे, आपने कहा था कि आप मेरी मां से प्यार करते हैं मैं वह। मुनीम कहता है पीछे हटो अपने आपा को बचाओ। देव कहते हैं बम कोड। मुनीम का कहना है कि 2018। वह महेक को घर के अंदर ले जाता है.

Post a Comment

0 Comments