Ciao a tutti non ho potuto aggiornare a causa dell esame

Ciao A Tutti non ho Potuto Aggiornare A causa dell Esame

सभी को नमस्कार  मैं परीक्षा के कारण अपडेट नहीं कर सका आपकी टिप्पणियों का जवाब नहीं देने के लिए क्षमा करें। मैं इस कहानी को जल्द ही समाप्त करने जा रहा हूं क्योंकि मैंने इसके लिए जिन प्लॉट्स की योजना बनाई थी, वे खत्म हो रहे हैं।

दस मिनट के बाद, जब शिवाय वॉशरूम से बाहर आया, तो अपने सूट में लगभग तैयार था और बालों को संभाला, उसने देखा कि अनिका उसके ब्लाउज की डोरी को बाँधने की कोशिश कर रही है। उसने अपना सिर हिलाया और फिर उसकी मदद करने चला गया। उन्होंने अपने हाथों में तार ले लिया और उन्हें बांधा, अपनी उंगलियों को उसकी पीठ पर ब्रश किया। अचानक गर्म स्पर्श ने उसे कांप दिया, लेकिन डरा नहीं। वह इस स्पर्श को अच्छी तरह जानती थी। अपनी आँखें बंद करके, उसने अपने स्पर्श को महसूस किया और खुद को कंपकंपी से रोकने के लिए अपनी मुट्ठी कस दी। यह देखकर शिवय मुस्कुराया।

अनिका को लगा कि उसकी पीठ से गर्म संवेदनाएं निकल रही हैं, उसने धीरे से अपनी आँखें खोलीं और शरमा गई। शायर अब जा चुके थे। वह शिवा को खुद को मुस्कुराता हुआ पाती है। 'क्या ? उसने आइब्रो उठाकर पूछा।

‘कुछ नहीं‘, उसने सिर हिलाकर जवाब दिया वह मुस्कुराई और अपना हाथ पकड़ लिया। अब, उसके प्यारे भावों को एक गंभीर चेहरे से बदल दिया गया था शिवा, यह महसूस करते हुए कि कुछ उसे परेशान कर रहा है, उसकी मुस्कान जाने दो और उसके ऊपर अपना दूसरा हाथ रखो, उसे आश्वस्त करते हुए कि उसे किसी भी चीज की चिंता नहीं है।

इसके बारे में अनिका बोलो, वरना मैं इसे कैसे हल कर पाऊँगी? शिव ने कहा।

अनिका हैरान थी क्या आपको कुछ परेशान कर रहा है। यदि आप मुझे नहीं बताएंगे कि यह क्या है, तो मैं इसे कैसे हल करूंगा आपको कैसे मालूम ? और आप इसे क्यों हल करेंगे? हम इसे हल करेंगे ठीक है बाबा, हम इसे हल करेंगे। और पहले के प्रश्न के बारे में, मैं महसूस कर सकता हूं कि आप परेशान हैं। तुम्हारी आंखें कहती हैं। "

“आप मेरी आँखों में देखते हैं और इसे नोटिस करते हैं हाँ अनिका मैं करता हूँ कैसे क्यों क्योंकि .क्योंकि, उम..आप जानते हैं क्योंकि मैं आपसे यह सुनना चाहता हूँ।सही समय के लिए रुको प्रिय। लेकिन मुझे अपनी समस्या के बारे में बताओ। "

अनिका ने हार मान ली क्योंकि बेग का बिल्ला के साथ बहस करना बेकार है, जो ताड़ी से भरा है और एसएसओ की महान दीवार की तरह व्यवहार करता है अनिका, “शिवाय, मैं तुमसे बात करना चाहती हूँ। "

शिवा, “अनिका, मुझे पता है कि और तुम सीधे कह सकते हो। आपको इसके बारे में चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है। चलो, बोलो क्या हुआ अनिका उसे बिस्तर पर ले गई और उसे उस पर बैठाया, खुद उसके पास बैठी।

अनिका, "शिवाय, पिंकी चाची वह किसी भी फर्राटे से बोलने से बच रही थी, क्योंकि शिवय्या ने उसे रोकने का संकेत देते हुए अपनी हथेली उठा ली थी।

शिवाय, "अनिका, मुझे वास्तव में कहने के लिए खेद है, लेकिन यदि आपको श्रीमती ओबेरॉय के बारे में कुछ कहना है, तो मुझे कुछ भी सुनने में दिलचस्पी नहीं हैअनिका, “शिवाय, प्लीज़, बस एक बार? "

उसने ना में सिर हिलाया.

अनिका (पार), “तुम जानती हो कि मेरे पति ने मुझसे कहा था कि अगर मुझे उससे कुछ कहना है, तो मुझे सीधे तौर पर कहना चाहिए। मुझे इसके बारे में तनाव नहीं होना चाहिए। अगर मैं बाहर नहीं बोलूंगा, तो हम समस्या का समाधान कैसे करेंगे। अब देखिए, वह मेरी भी नहीं सुन रहा है.



अनिका ने फिर से उसके गाल सहलाए और थपथपाया।

शिवय ने उसके चेहरे की ओर देखा और आह भर दी। उसकी लड़की का कुछ नहीं हो सकता। अब उन्हें समझ में आया कि साहिल ने नौटंकी करना कहां से सीखा। उन्होंने आंशिक रूप से पछतावा करते हुए उन शब्दों को कहा जो उन्होंने आसानी से उनके पास वापस भेज दिए। लेकिन उनकी पत्नी के साथ कोई बहस नहीं हुई। वह पिंकी के बारे में बात नहीं करना चाहता था, यह उसे विश्वासघात की याद दिलाता है, लेकिन यहां उसकी अपनी परी उस विषय पर अटक गई है। अंत में उसने अंदर दिया।

शिवाय, "ठीक है, क्या कहें  लेकिन शिवाय को अनिका ने काट दिया।

अनिका, “सॉरी शिवाय मैं तुम्हें मजबूर नहीं करना चाहती। यदि आप अभी इसके बारे में चर्चा नहीं करना चाहते हैं तो यह पूरी तरह से ठीक है। मैं समझता हूं कि यह आपके लिए कितना मुश्किल होगा। "

शिवाय को आश्चर्य हुआ। बस अब वह उसके बारे में बात कर रही थी कि वह उसकी बात नहीं सुन रहा था और अब वह उस पर जोर देने के लिए माफी मांग रहा है। क्या लड़की, भगवान!

शिवाय, "यह ठीक है अनिका, मुझे बताओ कि तुम क्या चाहते थे। "

अनिका  केवल अगर आप इसके साथ असहज नहीं हैं शिवाय, अगर आपको बुरा लगता है, तो यह ठीक है हम बाद में बात करेंगे। मैं आपको दबाव नहीं देना चाहता, मैं आपकी सहायता करना चाहता हूं, आपका समर्थन करना चाहता हूं। 

शिवा सिर्फ अपनी पत्नी के चिंतित चेहरे को घूरता रहा शिवाय, "नहीं अनिका, यह पूरी तरह से ठीक है। मेरे पास तुम मेरे पास हो मुझे बताओ कि तुम क्या कहना चाहते थे।  अनिका ने उसकी तरफ देखा, थोड़ा झिझकी और फिर अपने हाथों को उसके हाथों में ले लिया।

“शिवाय तुम्हें पता है कि मेरे जीवन में क्या उतार-चढ़ाव आए और तुम्हें यह भी पता है कि जब मुझे इसकी सबसे ज्यादा ज़रूरत थी तो मेरे पास क्या नहीं था। केवल एक चीज जिसके लिए मैं इतने सालों से लोगों को ईर्ष्या कर रहा हूं, जिस भावना को मैं वर्षों से तरस रहा हूं मैं अनिका को जानता हूँ, मुझे पता है कि तुम हमेशा एक परिवार चाहते थे और अब देखते हैं कि हमारा इतना सुंदर परिवार है। आप इसे दोहराकर खुद को चोट क्यों पहुंचा रहे हैं? "

मेरी बात सुनो परिवार का सबसे महत्वपूर्ण सदस्य कौन है? वह जो इसे एक साथ रखता है? वह जो परिवार की खुशी देखता है और वह जिसके बिना परिवार एक दिन भी नहीं चल सकता है? क्या यह एक माँ नहीं है, शिवा? मुझे कभी मां का प्यार नहीं मिला। मेरी अपनी माँ ... मेरे अपने माता-पिता ने मुझे गोद लेने और साहिल की माँ के लिए रखा, इससे पहले कि वह मुझे दिखा सकती है कि वह क्या प्यार करती है। अपनी मां से प्यार करने का सबसे अच्छा एहसास कभी नहीं था। आपके पास था। पिंकी मौसी शिवाय को यह मत करना, मत करना.

Post a Comment

0 Comments