L'inizio dell'episodio è incontrare Chaitu Chacha

L'inizio dell'episodio è incontrare Chaitu Chacha


एपिसोड की शुरुआत चैतू चाचा से मिलने आती है चाचा नहीं उठते। पुत्तन और चैतू उसका इंतजार करते हैं। चाचा जाग गए। चैतू कहता है मुझे, मैं आया हूं, एक बात बताओ। अंकल फिर से सो गए। डब्बू का कहना है कि पता नहीं कब वह उठेगा। पुत्तन को फोन आता है और पूछता है कि हम क्या करेंगे। वह चैतू को जल्द आने के लिए कहता है, मंत्री और गेंदा आपसे मिलने आ रहे हैं। चैतू चिंता करता है। पुत्तन ने डब्बू को चाचा को नहीं जाने देने के लिए कहा। वो जातें हैं। मंत्री के आने तक चैतू और पुत्तन छिप कर वार्ड में घुस जाते हैं, चैतू बिस्तर पर लेट जाता है। गेंदा पूछती है कि चैतू कहां है।


पुत्तन कहता है कि वह सो रहा है। वह बहाना बनाता है। चाचा कहते हैं कि हम चैतू का चेहरा देखे बिना नहीं गए। गेंदा का कहना है कि हम उसे देखना चाहते हैं। पुत्तन ने चैतू को अपना चेहरा दिखाने के लिए कहा। चैतू उनसे मिलता है। गेंदा और सभी उसे देखते हैं। चैतू कहते हैं कि मुझे ठीक होने में कुछ दिन लगेंगे। खोजी पूछता है कि क्या आपके पास बच्चों के लिए कोई विशेष संदेश है। चैतू कहते हैं मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा, अपनी पार्टी को वोट दूंगा। गेंदा का कहना है कि हम अब छोड़ देंगे। खोजी जूते देखता है और सोचता है कि यह मामला है। चैतू कहते हैं कि अब हम चले जाएंगे। पुत्तन कहता है हम रात को जायेंगे। गेंदा का कहना है कि चैतू को बचाया नहीं गया। इमली और सभी चैतू का इंतजार करते हैं। गेंदा और चाचा इमली से मिलने आते हैं। इमली का कहना है कि हम कद्दू के व्यंजन खा रहे हैं, जैसा कि चैतू का फेव है। चाचा कहते हैं, लेकिन वह अस्पताल में है। मलाई कहती है तो क्या, हम तब तक कद्दू खाएंगे। गेंदा निकलता है। मलाई कहती है कि मैं गेंदा को नहीं छोड़ूंगी।



पुत्तन ने चैतू और बूंदी को जगाया। वह चैतू को तेजी से आने के लिए कहता है, वरना चाचा गुजर जाएंगे। गेंदा, चाचा और खोजी चैतू को रंगे हाथ पकड़ने के लिए भेस बनाते हैं। चाचा चाचा से मिलने आते हैं। डब्बू का कहना है कि वह हमारे कहने पर नहीं जागा। चैतू ने उसे डांटा। डब्बू कहता है कि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। चाचा जाग गए। चैतू कहता है मैं आया हूं, मेरा पैसा कहां है। अंकल कहते हैं कि मुझे बेवकूफ मत बनाओ। चैतू ने अपना चेहरा दिखाया और पूछा कि मेरे पैसे कहाँ हैं। अंकल पूछता है क्या तुम ठीक हो? चैतू ने हां कहा। अंकल कहता है तुम्हारा पैसा ... वह फिर से बेहोश हो गया। चैतू कहता है कि मैं तब तक यहां रहूंगा जब तक वह होश में नहीं आ जाता। गेंदा खोजी से टकराती है। वह कहती है कि चलो चैतू को एक साथ उजागर करें।


वे वार्ड के अंदर मलाई को देखते हैं। वे चौंक जाते हैं। खोइजी कहते हैं कि हम सत्य को खोजने आए हैं, मुझे दिखाओ कि क्या चैतू आराम कर रहा है। मलाई उन्हें डांटती है और कहती है तुम सब जेल जाओगे। वह उन सभी को भेजती है और कहती है कि गेंदा चुप नहीं बैठी, वह कुछ करेगी। इसकी सुबह, खोजी ब्रेकिंग न्यूज बताती है, गेंदा ने चैतू के इलाज के लिए विशेषज्ञ को बुलाया है। गेंदा का कहना है कि वह बड़ा सर्जन है, वह चैतू को ठीक कर देगा। इमली की चिंता। मलाई पुत्तन को बुलाती है और उसे चैतू को अस्पताल लाने के लिए कहती है, वह गेंदा को देखेगी.

Post a Comment

0 Comments